टेनिस सट्टेबाजी युक्तियाँ और भविष्यवाणियों की तरकीबे

SBAT में, हमारे पास टेनिस के विशेषज्ञ हैं जो हर दिन आपके लिए सबसे अच्छा टेनिस पिक्स उठाते हैं। पूरे वर्ष हम विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन सहित सभी बड़ी घटनाओं को कवर करते हैं और बहुत अधिक अर्थ है कि आप सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी के सुझावों से कभी नहीं चूकेंगे। हमारे टेनिस के दांव पूरे आत्मविश्वास के साथ चुने जाते हैं और कभी कम नहीं होते। इतने वर्षों में हमने टेनिस के माध्यम से इतना पैसा कमाया है, चाहे वह हमारे एकल दांव या संचायक के माध्यम से हो। हमारा मुख्य उद्देश्य सभी को टेनिस बेटिंग के माध्यम से जितना संभव हो उतना पैसा बनाना है।

टेनिस सट्टेबाजी युक्तियाँ और भविष्यवाणियों


आज के मुक्त टेनिस के दांव और भविष्यवाणियां

आज की टेनिस सट्टेबाजी युक्तियों और भविष्यवाणियों में, हम सभी प्रकार के दांव कवर करेंगे। टेनिस में आपके विचार से अधिक बाजार हैं। यह सिर्फ प्रमुख टूर्नामेंट जैसे विंबलडन, द ऑस्ट्रेलियन ओपन, द फ्रेच ओपन और यूएस ओपन से अधिक है। वास्तव में, शीर्ष खिलाड़ी लगभग पूरे वर्ष खेलते हैं, जिसका अर्थ है कि दांव लगाने के लिए हमेशा खेल होते हैं। हमारे टेनिस टिप्स में हमारा टॉप सिंगल है, जो हमारे दिन के पेज, टॉप डबल, सेट बेटिंग, दिन के टेनिस संचायक और पुरुष और महिला दोनों की प्रतियोगिता के लिए एकमुश्त विजेता पर भी पाया जा सकता है। हम यहां हर किसी को जितना संभव हो उतना जीतने की कोशिश करते हैं, पूरे साल टेनिस के माध्यम से। हम उस पृष्ठ पर दांव नहीं लगाते हैं जो हम निश्चित नहीं हैं और हमारे टेनिस विशेषज्ञों के साथ, हम हजारों लाभ में हैं। आप हमारे सभी विश्व कप सट्टेबाजी सुझावों का पालन कर सकते हैं।

टेनिस के लिए हमारे विशेषज्ञ हर दिन बहुत मेहनत करते हैं ताकि आप सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ टेनिस सट्टेबाजी के टिप्स और भविष्यवाणियां मिल सकें। फैंसी कुछ और सुझाव? हमने अपनी बेट ऑफ द डे और फ्री फुटबॉल बेटिंग टिप्स पेजों पर अधिक लोड किया है।

हम साल भर किन घटनाओं को कवर करते हैं

टेनिस में सबसे बड़ा नाम पूरे साल टेनिस खेलना है, जो हम सभी के लिए बहुत अच्छी खबर है। नोवाक जोकोविच, एंडी मरे, राफेल नडाल और रोजर फेडरर की पसंद सभी नियमित रूप से खेल करते हैं।

विंबलडन सट्टेबाजी युक्तियाँ और पूर्वानुमान

विंबलडन वर्ष की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक के साथ वहां है और वह है जहां सभी बड़े नाम टेनिस के सबसे बड़े पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक साथ आते हैं। विंबलडन जुलाई में होता है और सभी में, लगभग दो सप्ताह तक रहता है। रोजर फेडरर ने विंबलडन में सबसे अधिक ग्रैंड स्लैम जीते हैं और पीट सम्प्रास के साथ। दोनों ने सात बार सेंटर कोर्ट पर जीत दर्ज की है जो एक बड़ी उपलब्धि है। विंबलडन ग्रास पर खेला जाता है और इस सतह पर खेला जाने वाला एकमात्र प्रमुख है।

यूएस ओपन टेनिस सट्टेबाजी युक्तियाँ

यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट कैलेंडर वर्ष में एक और विशाल टूर्नामेंट है जो लगभग दो सप्ताह तक चलता है। यह अगस्त के अंत और सितंबर की शुरुआत में वर्ष के अंत की ओर खेला जाता है। रोजर फेडरर और पीट सम्प्रास दोनों ही यूएस ओपन में सबसे अधिक खिताबों के लिए फिर से संयुक्त हैं और इस जोड़ी को पांच एपीसियस मिले हैं। जिमी कोनर्स को भी पांच मिले हैं। यह टूर्नामेंट हार्ड कोर्ट पर खेला जाता है और तेज सर्वर का पक्षधर है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन की भविष्यवाणियाँ

ऑस्ट्रेलियन ओपन ग्रैंड स्लैम में से एक है एंडी मरे को जीतना बाकी है और उन्होंने वर्षों तक संघर्ष किया है। नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक ग्लैमरस छह खिताब जीते हैं। गर्मी और सतह कुछ खिलाड़ियों के लिए अपने सिर के चारों ओर पाने के लिए कठिन है, जो टेनिस सट्टेबाजी की युक्तियों और भविष्यवाणियों को प्रभावित कर सकती है। यह हार्ड कोर्ट पर भी खेला जाता है और बड़े सेवारत खिलाड़ियों को पसंद करता है।

फ्रेंच ओपन सट्टेबाजी युक्तियाँ

फ्रेंच ओपन मई के अंत में / जून की शुरुआत में होता है और एक बार फिर टेनिस में सबसे बड़े नामों से लिया जाता है। फ्रेंच ओपन में उत्कृष्ट 9 ग्रैंड स्लैम जीतकर, राफेल नडाल को फ्रेंच टर्फ पर सबसे अधिक सफलता मिली है। यह एकमात्र भव्य स्लैम है जो मिट्टी पर होता है और शरीर पर एक कठिन टूर्नामेंट होता है जिसमें कई गेम अंतिम पांच सेट होते हैं।

इंडियन वेल्स मास्टर्स, मियामी ओपन, मैड्रिड ओपन, शंघाई मास्टर्स और कई अन्य सहित पूरे वर्ष में कई और टूर्नामेंट हैं। हम यह सब आपके लिए दैनिक आधार पर कवर करते हैं।

टेनिस के दांव को लगाते समय किन बातों का ध्यान रखें?

टूर्नामेंट को कवर करते समय हमारे विशेषज्ञ टेनिस टिप्सटर मैच, सही स्कोर, सट्टेबाजी आदि के लिए सिर्फ विजेताओं को चुनने से ज्यादा करेंगे, हमारे पास यह भी होगा कि प्रत्येक टूर्नामेंट कौन जीतेगा और इसके पीछे हमारा स्पष्टीकरण।

ऐसे कई कारक हैं जिन पर आपको टेनिस बेट्स चुनते समय गौर करना होगा। सबसे पहले, टेनिस सभी प्रकार की विभिन्न सतहों पर खेला जाता है और खिलाड़ियों द्वारा विभिन्न लोगों पर बेहतर प्रदर्शन करने के साथ, यह आपकी शर्त को प्रभावित कर सकता है। उदाहरण के लिए, क्ले कोर्ट, हार्ड कोर्ट, ग्रास कोर्ट और कारपेट कोर्ट हैं, जिनमें कई खिलाड़ियों की प्राथमिकताएँ होंगी।

टूर्नामेंट / इवेंट का स्थान आपकी शर्त को चुनने पर बड़ा प्रभाव डाल सकता है। कुछ लोग विभिन्न देशों में खेलना पसंद करते हैं, और कुछ कुछ टूर्नामेंट को नापसंद कर सकते हैं। कई चीजों के लिए नीचे हो सकता है। मौसम विशिष्ट देशों के कुछ खिलाड़ियों को प्रभावित कर सकता है। एक खिलाड़ी का कहना है कि ठंड की स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है जो गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया गया था, वह टेम्पो या वीज़ा कविता को रखने के लिए संघर्ष कर सकता है। एक और कारण प्रशंसकों का हो सकता है। यदि आप कहीं ऐसे स्थान पर जाते हैं जहाँ आप पसंदीदा नहीं हैं, और दर्शक एक खिलाड़ी के लिए सारा प्यार दिखा रहे हैं और दूसरे को दुःख दे रहे हैं, तो यह खिलाड़ी के प्रदर्शन को प्रभावित कर सकता है। इसके अलावा, यदि आप एक अलग देश की यात्रा कर रहे हैं, तो आपके लिए एक मैच की तैयारी करना कठिन होगा, यदि दूसरे खिलाड़ी को फ्लाइट, अलग-अलग होटलों में सोना, इत्यादि नहीं करना है।

एक अन्य पहलू चोटों का हो सकता है। टेनिस खिलाड़ी स्ट्रैप अप और कैरी करना पसंद करते हैं, हालांकि वे जानते हैं कि उन्हें थोड़ी समस्या हो सकती है। यदि यह मामला है, तो वे अपने सबसे अच्छे रूप में होने की संभावना कम हैं और उन्हें खेल में संघर्ष करते हुए देख सकते हैं।


अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

हमारे अन्य ब्लॉग लिंक नीचे की ओर दिए गए हैं

Fast News :
https://fastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Health :
https://healthfastnewsfree.blogspot.com/
Fast news Technology :
https://technologyfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Art :
https://artsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Automobile :
https://automobilefastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Sport :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Food :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Economics :
https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Entertainment :
https://entertainmentfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Travel :


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu